बरसाना की लठमार होली हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल

0
1020

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निमंत्रण पर बरसाना की लठमार होली में शामिल होने उत्तर प्रदेश पहुंचे। इससे दोनों प्रदेशों में सांस्कृतिक संबधों को मजबूती मिलेगी। इस मोके पर उत्तर प्रदेश और हरियाणा मुख्यमंत्रियों ने दोनों राज्यों की सुरक्षा, किसानो की समस्याओं को हल करने पर भी चर्चा की।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निमंत्रण पर बरसाना की विशेष लठमार होली के कार्यक्रम में शामिल होने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल शनिवार को उत्तर प्रदेश पहुंचे। यहां दोनों प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों ने बैठक कर कई मुद्दों पर चर्चा की। इस मोके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि मै उत्तर प्रदेश के मुख्यमत्री का आभारी हूँ जिन्होंने यहां आने का निमंत्रण दिया। उत्तर प्रदेश और हरियाणा के बहुत से ऐसे सांझे मुद्दे हैं जैसे लॉ एंड आर्डर की स्थिति, किसानो को सिंचाई के लिए समस्याओं को कैसे हल करना है, इस विषयों पर चर्चा हुई है ताकि सामान्य लोगों को इसका लाभ हो उनकी कठिनाईंयां दूर हो, इस नाते से बहुत सार्थक बातचीत हुई है।

मनोहर लाल, मुख्यमंत्री, हरियाणा।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ब्रिज क्षेत्र 84 कोस की परिक्रमा 3 राज्यों से होती है उन श्रद्धालुजनों की समस्याएं सुविधा सुरक्षा इन सब मुद्दों पर आज हरियाणा के मुख्यमंत्री के साथ चर्चा हुई है। उन्होंने कहा कि उतर प्रदेश और हरियाणा में सुरक्षा व्यवस्था और अपराधों को रोकने के लिए कम से कम 3 महीने में एक बार दोनों राज्यों के डीजीपी लेवल की अधिकारियों की बैठक होगी। पहली इस कड़ी में पहली बैठक गुरुग्राम में होगी। इसके अलावा आगरा कैनाल, मथुरा खादर और एक्साइज चोरी जैसे मुद्दों पर भी चर्चा हुई।

योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here