15 अगस्त को देखते पूरे पंजाब में चप्पे-चप्पे पर चेकिंग की जा रही हैपंजाब में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

0
700

पंजाब में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, पाए गए फिदायीन हमले के इनपुट्स

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद राज्य के हालात अब तक सामान्य नहीं हो सके हैं15 अगस्त को देखते पूरे पंजाब में चप्पे-चप्पे पर चेकिंग की जा रही है और यहां पर अब भी भरी संख्या में सुरक्षा जवान तैनात है. इसी बीच जम्मू कश्मीर पर पाकिस्तान के रूख को देखते हुए पंजाब सरकार द्वारा पूरे प्रदेश में चौकसी को बढ़ा दिया गया है. सरकार को मिले इनपुट की माने तो जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा द्वारा पंजाब में फियादीन हमला किया जा सकता हैं. इसके लिए फ़िलहाल पुलिस बल तैनात हो चुका है.

सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो पाकिस्तान भारत सीमा पर पाकिस्तान की तरफ कुछ आतंकवादियों के सप्ताह भर पहले गतिविधियों की जानकारी भी मिली है. वहीं पंजबा के सभी जिलों के पुलिस प्रमुखों को भी विशेष रूप से निर्देश दिए हैं और इसके साथ ही प्रदेश के चप्पे चप्पे पर पुलिस फिलहाल तैनात कर दिया गया है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि किसी तरह की अनहोनी या कोई अन्य गड़बड़ ना हो सके, इसे ध्यान में रखते हुए इसके लिए पंजाब पुलिस द्वारा चप्पे-चप्पे पर पुलिस को तैनात किया गया है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को पंजाब में जोन वाइज सुरक्षा की जिम्मेदारी भी दे दी गई है.वहीं जम्मू-कश्मीर में भी सुरक्षा में इजाफा किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here